BOMBAY SWEET SHOP
Bombay's ver own mithai factory

This is a paragraph (p)


बॉम्बे स्वीट शॉप

मुंबई की बहुत ही आधुनिक मिठाई शॉप, बॉम्बे स्वीट शॉप में कदम रख कर देखे, यह अपने अनूठे व्यंजनों के साथ भारतीय मिठाइयों को नया मेकओवर देता है

पेड्रो और बॉम्बे कैंटीन के संस्थापकों के दिमाग की उपज, इसे स्टूडियो लैब के शोनन पुरी त्रेहान द्वारा डिज़ाइन किया गया है।अपने पड़ोस से प्रेरणा लेते हुए, सजावट में रानी बाग की तरह पीच रंग की टाइलें और जानवरों का रूपांकन किया गया है।

मिठाई की दुकान में एक 20 फीट मिठाई बार है  और नमकीन कारमेल 'ट्रफल' पॉप और काजू मार्ज़िपन बोन-बोन जैसे भारतीय डेसर्ट का घर है।

जैसे ही आप अंदर जाते हैं, आप एक मैजिक मैजिशियन देखेंगे। जो आपके सामने अलग अलग व्यंजन बनाने में व्यस्त रहेंगे।

एक ऐसा मेनूजो आपको आपके बचपन के दिनों में पहुँचाएगा मलाई टोस्ट विथ स्प्रिंकल्ड शुगर और एक गर्म दूध का ग्लासऐसा  होममेड ट्रीट जो आपको आपकी दादी की याद दिलाएगा

आप निश्चित रूप से उनके मिठाई बॉक्स को खोलना चाहेंगेआकृतियों और रंगों का वर्णक्रम, यह सभी एक तरह का ऐसा बॉक्स है जो अपने प्रियजनों के लिए लेना चाहेंगे।

दुल्स डे लेचे पेडा, एक सुंदर रूप से डिजाइन किया गया लाल पेड़ा है, जो दुल्स डे लेचे और पीनट फिलिंग से भरा होता है।

कॉपी पाक, जो की मैसूर पाक की तरह है, इसे कॉफ़ी और भुने हुए तिल से गार्निश किया गया है।

यह मिठाई की दुकान सिर्फ मिठाई और एक स्नैक बार तक सीमित नहीं है, इनकी सोफ़्टी मशीन में आपके पसंदीदा मिठाइओ और मौसमी फलों का फ़्लेवरफुल फ्रोजन ट्रीट भी उपलब्ध है।

यदि आप हमारी ही तरह मिठाई के बारे में उत्साहीत रहते है, तो  हम आपको कम से कम एक बार बॉम्बे स्वीट शॉप पर जाने की सलाह देते हैं!

@tastemade.india

@tastemadeIND

टस्टमेड इंडिया को
 फॉलो करे!