मुंबई स्थित रेस्तरां सीक्वल द्वारा 5-दिवसीय सलाद कार्यक्रम, जिसमें शाकाहारी सलाद शामिल हैं, जो आपके दरवाजे पर ताजा और हर दिन पहुंचाए जाते हैं

सायरक्राट के साथ फेंका गया - कि सीक्वल जार द्वारा बेचता है - और बहुत सारे मिश्रित सलाद पत्ते, यह भरने और पत्तेदार है। भुने हुए छोले और ग्लूटेन-मुक्त क्राउटन (जो घर में बेक किए जाते हैं) सलाद में एक ठोस क्रंच जोड़ते हैं।

पौष्टिक कटोरा कहा जाता है, अगला लेट्यूस, ज़ूडल्स, हिरलूम चेरी टमाटर, ओवन-बेक्ड बादाम-रोज़मेरी क्राउटन और परमेसन चीज़ के टुकड़ों के साथ फेंके गए एवोकैडो के साथ आता है।

जीवन शक्ति के कटोरे में एवोकाडो, हिरलूम टमाटर, भुनी हुई बेबी गाजर और इसके छोटे-छोटे माइक्रोग्रेन होते हैं। फलाफेल का एक विशेष जोड़ इस पत्तेदार कटोरे को वास्तव में भरने वाला बना रहा है।

ऊर्जा का कटोरा कटा हुआ केल और लेट्यूस है जो एक हरे रंग का आधार बनाता है जिसे कटा हुआ एवोकैडो, सूखे जामुन और बादाम croutons के साथ दिया जाता है। हालांकि इस व्यंजन में सलाद के साग का बोलबाला है, इसमें कटी हुई मिर्च और कश्मीरी अखरोट जैसे ऐड भी हैं, सभी को मीठे-खट्टे ड्रेसिंग के साथ मिलाया जाता है।

नारंगी के जले हुए टुकड़े कटोरे को गोल करते हैं, जो नीचे ब्राउन क्विनोआ, बकरी पनीर और बेक्ड बटरनट स्क्वैश के साथ स्तरित होता है

इसलिए, यदि आप एक स्वस्थ सप्ताह की शुरुआत करना चाहते हैं। सीक्वल का मेन्यू देखें!

टेस्टमेड इंडिया को फॉलो करें!
 





@tastemade.india

@tastemadeIN