मुंबई के जुहू पड़ोस में रेस्टॉरिएटर किशोर डीएफ, बटलर और बेलीफ एक उष्णकटिबंधीय उद्यान रेस्तरां है जो स्वादिष्ट अवधी व्यंजन परोसता है

अल्फ्रेस्को और इनडोर दोनों तरह के बैठने के विकल्पों के साथ, रेस्तरां को शाही नीले रंगों और चारों ओर पौधों में चित्रित किया गया है। ग्रामोफोन, टाइपराइटर और पुराने विश्वकोश जैसी छोटी वस्तुएं पुराने और नए के बीच एक सुखद अंतर प्रदान करती हैं।

जहां इंटीरियर आपको मंत्रमुग्ध कर देगा, वहीं भोजन आपके दिमाग को उड़ा देगा। पामेलो सलाद को तरबूज के क्यूब्स और खीरे के साथ खजूर की चटनी की ड्रेसिंग के साथ सजाया जाता है।

मूंग स्प्राउट सलाद खाने की अच्छी शुरुआत करता है। यह ताज़ा और हल्का है - अंकुरित कुछ कच्चे आम और पुदीना और खजूर की चटनी के साथ कुछ कुरकुरे याम चिप्स के साथ मिलाया जाता है।

हरी चटनी के साथ परोसे जाने वाले ये दही के कबाब बेहद नरम होते हैं और काटते ही आपके मुंह में पिघल जाएंगे।

जैसे ही आप मुख्य पाठ्यक्रम की ओर बढ़ते हैं, हमारा सुझाव है कि आप उनकी धीमी पकी हुई नल्ली निहारी आज़माएँ, जो निश्चित रूप से आपको एक राउंड टू ऑर्डर देगी।

डेथ बाय हलवाई के साथ अपना भोजन समाप्त करें जो आपके सभी मीठे स्थानों को प्रभावित करेगा। इसमें अंगूरी गुलाब जामुन होते हैं जिन्हें कुल्फी और रबड़ी के साथ परोसा जाता है!

जबकि हमने मेनू के एक छोटे से हिस्से को कवर किया है, हमारा सुझाव है कि आप ऑर्डर करें और बाकी सब कुछ आजमाएं जो रेस्तरां को पेश करना है!

टेस्टमेड इंडिया को फॉलो करें!





@tastemadeIND

@tastemade.india